झूठ बोलने की मशीन हैं लालू... बोकारो पहुंचे सम्राट चौधरी, कहा- इस वजह से बिहार में नहीं खुलेगा RJD का खाता

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बोकारो। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) झूठ बोलने की मशीन हैं। वह बैकवर्ड-फाॅरवर्ड करते रहते हैं। इन्होंने अपने 15 वर्ष के शासनकाल में एक भी व्यक्ति को आरक्षण का लाभ नहीं दिया। लालू यादव ने

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बोकारो। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) झूठ बोलने की मशीन हैं। वह बैकवर्ड-फाॅरवर्ड करते रहते हैं। इन्होंने अपने 15 वर्ष के शासनकाल में एक भी व्यक्ति को आरक्षण का लाभ नहीं दिया। लालू यादव ने झारखंड (Jharkhand) में चारा लूटने का काम किया। ये बातें बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने बोकारो के सेक्टर एक स्थित होटल हंस रिजेंसी में दैनिक स्वर्णिम भारत न्यूज़ से बातचीत के क्रम में कहीं।

loksabha election banner

लालू का नाम सुन डर जाते बिहार के लोग: सम्राट चौधरी

कहा कि बिहार में पहले साठ-चालीस की लड़ाई शुरू हुई। अब अस्सी-बीस की लड़ाई है। अस्सी प्रतिशत लोग हमारे साथ हैं। लालू प्रसाद के पास वोट नहीं है। आज भी बिहार में लोग लालू प्रसाद का नाम सुन कर डर जाते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दस वर्ष में गरीबों, अन्नदाताओं, युवाओं व नारी शक्ति के लिए काम किया।

बिजली बिल शून्‍य कर देने की हमारी योजना: सम्राट चौधरी

केंद्र सरकार के महंगाई व बेरोजगार से संबंधित मुद्दे से ध्यान भटकाने के सवाल में इन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता संविधान बचाने की बात करते हैं। जबकि दस वर्ष में केंद्र सरकार ने गुड गवर्नेंस दिया।

लालू जी को बताना चाहिए कि वह मुद्दे पर हैं या नहीं। हमलोग ज्ञान के कल्याण की बात करते हैं। हमलोग घर बनाते हैं। शौचालय देते हैं। घर में भोजन तैयार करने के लिए गैस सिलेंडर देते हैं। उन्‍होंने कहा कि बिजली बिल (Bijli bill) को ही शून्य करने की योजना है। सोलर पैनल लगाने की दिशा में काम किया जाएगा।

होटल हंस रिजेंसी में दैनिक स्वर्णिम भारत न्यूज़ से बातचीत करते सम्राट चौधरी व बाबूलाल मरांडी

राजद का बिहार में नहीं खुलेगा खाता: सम्राट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की गारंटी आर्थिक व सामाजिक विकास है। आदिवासी व पिछड़ों का सम्मान केंद्र सरकार कर रही है। बिहार में कांग्रेस राजद की पिछलग्गू है। तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) के पांच लाख नौकरी दिए जाने के सवाल पर इन्होंने कहा कि वह नौकरी देने वाले कौन हैं।

इनके विभाग में एक भी नौकरी नहीं दी गई। इसका मतलब है, वह गलत कह रहे हैं। यह अपराध है। नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में 2025 तक बिहार में दस लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी। राजद का बिहार में खाता नहीं खुलेगा। इवीएम पर सवाल पर इन्होंने कहा कि हारने पर विपक्ष यही कहता है।

धनबाद क्षेत्र में पीसीआर वैन से ढ़ोए जा रहे रुपए

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने कहा कि अगर आलमगीर आलम (Alamgir Alam) के निजी सचिव के नौकर के घर पर करोड़ रुपए मिलता है, तो सहज कल्पना कर सकते हैं कि सत्ताधारी दल के लोगों के पास कितने रुपए होंगे।

मुख्यमंत्री चंपई सोरेन (Champai Soren) को मंत्रिमंडल से तुरंत बर्खास्त करना चाहिए। राहुल गांधी झारखंड आ रहे हैं, इन्हें भी बताना चाहिए कि यह पैसा किसका है। स्पष्ट है कि इन्हाेंने लूटने का ही काम किया है। इसका इस्तेमाल संभवत: चुनाव में ही किया जाता होगा।

कहा कि मेरे पास पुख्ता जानकारी है कि धनबाद व बोकारो में पीसीआर वैन से पैसे की ढुलाई हो रही है। इसलिए पुलिस अधिकारियों को हिदायत दे रहा हूं कि कोई भी पीसीआर वैन में पैसा पकड़ाता है तो ट्रैफिक पुलिस के बात पर कार्रवाई होगी।

सरकारी तंत्र का दुरुपयोग किया जा रहा है। कहा कि आदिवासियों के नाम पर जमीन व खदान की लीज ली गई। झारखंड सरकार ने कभी भी आदिवासी लोगों को भला नहीं किया। मौके पर भाजपा के प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी, विधायक सुदेश महतो, बोकारो के विधायक बिरंची नारायण, जिलाध्यक्ष जयदेव राय, रोहित लाल सिंह, विनय किशोर आदि उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें:

Pappu Yadav : पप्पू यादव बिहार छोड़ अचानक धनबाद पहुंचे, कांग्रेस खेमे में बढ़ी हलचल, जाते-जाते दे दिया बड़ा संदेश

Gumla News : मतांतरित मां ने बेटे की चर्च में कराई शादी, रिश्तेदारों ने काटा बवाल; दूल्हे ने खुलकर बताई असली बात

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

LIVE: सतर्क रहना ये लोग कुछ भी कर सकते हैं... अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर लगाए कई आरोप

नई दिल्ली: स्वाति मालीवाल से हुई बदसलूकी के मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल ने बीजेपी के खिलाफ सड़क पर मोर्चा खोलने का ऐलान कर दिया है। आम आदमी पार्टी पहले ही इस मामले को बीजेपी द्वारा सीएम को

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now